डोर बेल बजी तो भाजपा नेता की बेटी ने दरवाजा खोला, फिर जो हुआ मच गया कोहराम

हरिद्वार, हरिद्वार में कनखल थाने की संदेश नगर कालोनी में भाजपा की जिला पंचायत सदस्य प्रीति चौहान और उनकी छह साल की बेटी को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाश करीब पंद्रह लाख के जेवर और ढाई लाख की रकम लूटकर ले गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। सीआईयू और कनखल पुलिस की कई टीमें वारदात के खुलासे में जुट गई हैं। 

घटना शनिवार दोपहर दो से ढाई बजे के बीच हुई। मूल रूप से लक्सर पट्टी के गांव हरसीवाला के रहने वाले भाजपा नेता और स्टोन क्रशर मालिक कदम सिंह चौहान की पत्नी प्रीति चौहान हबीपुर सीट से जिला पंचायत सदस्य हैं। वह परिवार के साथ कनखल की संदेश नगर कालोनी में रहते हैं। शनिवार को वह भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक की गांव कटारपुर में आयोजित सभा में भाग लेने गए थे। घर पर उनकी पत्नी प्रीति चौहान और छह साल की बेटी माही थी। दोपहर को करीब दो से ढाई बजे के बीच डोर बेल बजने पर प्रीति चौहान ने बेटी माही को गेट खोलने के लिए भेजा। गेट खोलने के बाद बेटी माही से बातचीत करते हुए तीन लोग अंदर घुस आए। अंदर घुसने पर धारदार हथियार के बल पर प्रीति को कब्जे में ले लिया और माही के हाथ पैर बांध दिए। बच्ची के गले पर धारदार हथियार रखकर हत्या करने की धमकी देने पर प्रीति ने अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर का पासवर्ड बता दिया।

लॉकर और अलमारी में रखे सोने हीरे के जेवर और ढाई लाख की रकम लेने के बाद प्रीति को बाथरूम में बंद कर तीनों बदमाश फरार हो गए। बाथरूम के बगल में बने खुले स्थान एवं कमरे के बीच लगी कांच की खिड़की को तोड़कर प्रीति तुरंत भागकर मुख्य गेट की तरफ आई। मुख्य दरवाजा बाहर से बंद होने के चलते महिला की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी युवक ने बाहर से कुंडा खोला।

प्रीति ने पूरी घटना की जानकारी युवक को दी। इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर एसओ कनखल हरिओमराज चौहान, सीआईयू प्रभारी राजीव चौहान, एसआई ओमकांत भूषण मौके पर पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो बदमाशों की उम्र 30 वर्ष से कम थी और एक की उम्र 40 वर्ष के आसपास रही होगी। उन्होंने अंदर घुसने के बाद अपने मुंह कपड़े से ढक लिए थे। एसओ हरिओमराज चौहान ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *