हार्डकोर क्रिमिनल है अपूर्वा शुक्ला, रोहित के बाद अगला टारगेट मैं थी: उज्ज्वला तिवारी

रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुई अपूर्वा शुक्ला को लेकर रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी ने कहा है कि अपूर्वा शुक्ला हार्डकोर क्रिमिनल है, रोहित के बाद उसका अगला टारगेट मैं और मेरा दूसरा बेटा था। बातचीत में उन्होंने कहा कि अपूर्वा ने प्रॉपर्टी के लिए ही सारी साजिश रची है। उन्होंने कहा कि अपूर्वा और उसका परिवार शुरू से ही मनी माइंडेड था, लेकिन अपूर्वा प्रोपर्टी के लिए मर्डर तक कर देगी ये मैंने कभी नहीं सोचा था।

उन्होंने कहा कि रोहित के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध होने की बात पूरी तरह गलत है। वो बहुत सीधी साधी महिला है और हमारे परिवार का हिस्सा है।  उन्होंने कहा कि ये एक हॉरर स्टोरी है। शादी के बाद से ही अपूर्वा मुझे रोहित से अलग करना चाहती थी। मैं रोहित के पीपलपानी के बाद उसके सारे कारनामे सार्वजनिक करूंगी। उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा हमारी जिंदगी में काल बनकर आई है। जिस दिन से मेरे बड़े बेटे ने अपनी संपत्ति मेरे भतीजे के बेटे को देने की बात कही, उस दिन से ही अपूर्वा ने लड़ाई-झगड़े शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि कत्ल करने के बाद अपूर्वा पूरी तरह से इसे हादसे में बदलने की साजिश रच रही थी। जब उस दिन दोपहर मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे रोहित से मिलने तक नहीं दिया।

अपने जुर्म को छिपाने के लिए अपूर्वा पोस्टमार्टम तक नहीं होने देना चाहती थी। जब पोस्टमार्टम की बात आई तो वो बार बार रोहित को स्नान कराने की बात कह पोस्टमार्टम कराने से मना करने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *