रुड़की: पानी को लेकर हुआ विवाद तो पड़ोसी ने ईंट मारकर फोड़ दिया शिक्षिका का सिर, हिरासत में लिया

रुड़की I रुड़की में पानी की निकासी के विवाद में एक पड़ोसी ने शिक्षिका के सिर पर ईंट मारकर लहूलुहान कर दिया। घायल शिक्षिका को अस्पताल में उपचार दिलाया गया। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। शिक्षिका ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ तहरीर दी है।

तहरीर के आधार पर पुलिस केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित दुर्गा कॉलोनी (ढंडेरा) निवासी अर्चना शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। उनके पड़ोसी ने अपने घर के आगे से नाली बंद कर दी।
इसके चलते उनके घर से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। ऐसे में गंदा पानी सड़क पर घर के बाहर फैल रहा है। आरोप है कि बृहस्पतिवार को उन्होंने इसे लेकर आपत्ति की तो पड़ोसी ने गाली गलौज कर दी। विरोध करने पर उसने ईंट से सिर पर हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देकर फरार हो गया।

घायल शिक्षिका को परिजनों ने सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया। साथ ही कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। साथ ही एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *