इस पुलिस अफसर की ख़ूबसूरती के आगे फेल है हीरोइने, दुनिया हो रही कायल

वैसे जब कभी भी हम लोगो को खूबसूरती की तलाश होती है तो हम लोग एक तरफ ही रूख करते है और वो है फ़िल्मी दुनिया. अब वो हॉलीवुड हो बॉलीवुड हो या टोलीवुड हो या फिर मॉडलिंग की दुनिया हो हर तरफ वहाँ आपको ब्यूटी ही ही ब्यूटी देखने को मिलती है और ये बात सच है. वही बात करे अगर पुलिस डिपार्टमेंट्स की तो यहाँ पर एवरेज लुकिंग लोग आपको ज्यादा मिलेंगे चाहे किसी भी देश की बात कर लो लेकिन लगता है हमारे पडोसी पाकिस्तान ने इस चीज को दूर कर दिया है और ये बात सच है.
यहाँ पर आपको पुलिस अफसर की वर्दी में एक ऐसी खूबसूरत बला देखने को मिलेगी जिसने हर तरफ कहर ढा रखा है. इनका नाम है अनूस मसूद चौधरी और इन्होने कुछ समय पहले ही पाक में एंट्रेस एग्जाम पास किया है जिसके बाद ये क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट में पुलिस अधिकारी के तौर पर तैनात हुई है और ये जब से तैनात हुई है तब से पूरे महकमे का लहजा ही बदल गया है.

अनूस चौधरी के ख़ूबसूरती के चर्चे सिर्फ पुलिस डिपार्टमेंट में ही नही बल्कि पूरे पाकिस्तान में हो रहे है और ये चर्चे वहाँ से निकलते निकलते बॉर्डर पार कर अब भारत में भी आ चले है और इस वजह से भारत में भी अनूस चौधरी के काफी सारी तस्वीरे है जो लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है.
कई लोग उन्हें भारत में आकर के मॉडलिंग में करियर आजमाने की सलाह दे रहे है तो कुछ फ़िल्मी दुनिया में जाने को कह रहे है आखिर उनका फेस है ही इतना ग्लैमरस की बात तो निकल ही आती है. हालांकि उन्होंने कभी भी इस बात पर कोई टिप्पणी नही की है कि ऐसा हो वैसा हो या कोई क्यों शेयर कर रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *