जनता का पैसा नालों खालो में ना खर्च कर जनता के उपयोग में किया खर्च बार्लोगंज हेल्थ केयर सेंटर जनता के लिए होगा उपयोगी सिद्ध,,, (पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता)

 मसूरी,26जून, वर्षो से अन्तिम सांसे ले रही बार्लोगंज डिस्पेंसरी को नगरपालिका ने नए स्वरूप बार्लोगंज हेल्थ केयर सेंटर के नाम से जनता को की समर्पित।

वर्षो से अन्तिम सांसे ले रही (बन्द पड़ी)बार्लोगंज डिस्पेंसरी को नगरपालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने सीनियर सिटीजन के साथ मिलकर नए स्वरूप में जनता को की समर्पित की।

बार्लोगंज हेल्थ केयर सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्यअतिथि डॉ सुनील सेनन एवं पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने किया।इस मौके पर डॉ सुनील सैनन ने कहा की बार्लोगंज से उनका पुराना सम्बन्द है। हमे दवाईयों के साथ साथ अपने मन को भी स्वस्थ रखना चाहिए अच्छे विचार अच्छा मन ही शरीर को स्वस्थ रखते है।यहाँ योग सेंटर खुल रहा है ।जिसका हमे लाभ लेना चाहिए।उन्होंने पालिकाध्यक्ष को कहा कि यहाँ एक मेडिटेशन के लिए भी एक रूम बनाना चाहिये जिससे लोग मेडिटेशन कर मन को शांत रख स्वस्थ रह सके।

इस मौके पर पालिका अध्यक्ष ने कहा की उनका प्रयास है कि जनता का पैसा जनता के काम आए इसी को ध्यान रख ये वर्षो से बन्द पड़ी डिस्पेंसरी को नए स्वरूप में जनता को समर्पित की गई है।इसमे  योगा सेंटर जिम  पैथोलॉजी लेब मेडिटेशन सेंटर भी  खोला जायेग।सीनियर सिटीजन के सहयोग से जनऔषधि केंद्र खोला गया है।आगे भी इसी की तर्ज पर लाइब्रेरी की बन्द पड़ी डिस्पेंसरी को भी चालू कर।जनता को समर्पित किया जाएगा हमने नालों खालो में जनता जा पैसे जा दुरुपयोग ना कर 

जनता के उपयोग में खर्च किया है।आज दो सौ से

ज्यादा लोग किन संस्था में काम कर घर घर जाकर  घरों से कचरा उठा रहे है।जगह जगह पार्किंग का निर्माण हो रहा है।जो जल्द ही मसूरी की जनता को समर्पित कर दी जाएगी आवास हीन लोगो के लिए आवास बन रहे है। इस हेल्त केयर सेंटर के बनने से बार्लोगंज, झाडिपानी भट्टा गाँव जे साथ साथ आसपास के लोगो को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर  जी एस मनचन्दा, राम प्रसाद कवि रमेश राव संदीप साहनी,धीरज भटिया,राकेश अग्रवाल, बलवंत,रावत ममता भटिया ,प्रमिला पँवार, पूजा लाल सरिता कोली ,जशोदा शर्मा,गौरव रावत,बिक्रम रावत,सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *